Christmas पर भाई संग खूब मस्ती करती दिखीं सारा, फोटोशूट के लिए शर्टलेस हुए इब्राहिम

12/25/2019 10:06:30 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान को अक्सर भाई इब्राहिम अली खान के साथ स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते हुए देखा जाता है। भाई-बहन के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। सारा  कई जगहों पर भाई को परेशनान करती भी नजर आती हैं।

वहीं हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा अपने भाई इब्राहिम संग नजर आ रही हैं। ये फनी और क्यूट सा फोटोशूट उन्होंने क्रिसमस के लिए कराया है।

दरअसल, सारा और इब्राहिम स्टेप माॅम करीना की क्रिसमस पार्टी के लिए गए थे। पार्टी में सारा व्हाइड शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। वहीं 

इब्राहिम डेनिम जैकेट और ब्लैक जीन्स में नजर आए। इस पार्टी के बाद भाई बहन ने ये क्यूट फोटोशूट करवाया। कुछ तस्वीरों के लिए इब्राहिम शर्टलेस भी हुए। वहीं सारा के फनी-फनी एक्सप्रेशन तस्वीरों में जान डाल रहे हैं।

दोनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट पर बता करें तो सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आईं।

सारा इन दिनों  वरुण धवन संग 'कुली नंबर 1' के रीमेक में बिजी हैं। इसके अलावा वह इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। वहीं इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन उनकी क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है। 

Smita Sharma