20 मिलियन फॉलोअर्स पाने वाली सारा बनीं पहली स्टार, इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका!

3/23/2020 2:23:51 PM

नई दिल्ली। सराहनीय अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध सारा अली खान (Sara Ali Khan), भारतीय फिल्म उद्योग में अपने कट्टर प्रशंसक, दर्शकों और सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पेज पर काम की झलक और लुक्स के साथ निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखना बखूबी जानती हैं।

सोशल मीडिया पर पार किया 20 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा
हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पर कर लिया है। यह आंकड़ा इसलिए भी खास है क्योंकि सारा अली खान भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पीढ़ी से पहली कलाकार हैं जिसने 20 मिलियन से अधिक का आंकड़ा पार किया है! अभिनेत्री निश्चित रूप से प्रेरणा का स्रोत हैं और कई लोगों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने में सफल रहीं हैं।

केदारनाथ से की करियर की शुरुआत
अभिनेत्री ने केदारनाथ (Kedarnath) में अभिनय के साथ अपनी शानदार शुरुआत की थी जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए फिल्मफेयर और आईफा अवार्ड से सम्मानित किया गया था। और तभी से अभिनेत्री ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और अपने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।

'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ आईं नजर
सारा अली खान को आखिरी बार इम्तियाज अली की 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ देखा गया था। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही, लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की डायनामिक जोड़ी को काफी सराहा गया है। इसके बाद अभिनेत्री धनुष और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ आनंद एल राय (Anand L. Rai) की 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। साथ ही, सारा ने डेविड धवन (David Dhawan) की 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News