देसी अवतार में मम्मी अमृता संग शाॅपिंग पर निकली सारा,वैलेंटाइन डे से पहले मां-बेटी ने लिया काॅफी डेट का मजा

2/14/2021 10:35:18 AM

मुंबई एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी में से एक हैं। जहां अमृता बेटी की एक बैककाॅन के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं सारा भी मां के लिए अपने प्यार को इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। सारा चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी मां के लिए समय निकाल कर उनके साथ हमेशा की आउटिंग पर जाती हैं।

हाल ही में सारा मां और भाई संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। इसी बीच शनिवार को सारा एक बार फिर मां अमृता के साथ स्पाॅट किया गया। सारा मां संग फूड हाॅल पहुंची। इसके साथ ही मां-बेटी ने काॅफी डेट का भी मजा लिया।

लुक की बात करें तो सारा ग्रे स्टाइप्ड कुर्ता और प्लाजो में देसी अवतार में दिखीं। वहीं अमृता ब्लैक कुर्ता और प्लाजो में नजर आईं।

अमृता ने अपने लुक को ग्रे कलर के स्टाॅल से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सारा और अमृता ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

सामने आई तस्वीरों में सारा ने हाथ में शाॅपिंग बैग्स और काॅफी मग थाम रखा था। फूड हाॅल के बाहर सारा ने कई पोज दिए। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में  एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Content Writer

Smita Sharma