देसी अवतार में मम्मी अमृता संग शाॅपिंग पर निकली सारा,वैलेंटाइन डे से पहले मां-बेटी ने लिया काॅफी डेट का मजा

2/14/2021 10:35:18 AM

मुंबई एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी में से एक हैं। जहां अमृता बेटी की एक बैककाॅन के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं सारा भी मां के लिए अपने प्यार को इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। सारा चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी मां के लिए समय निकाल कर उनके साथ हमेशा की आउटिंग पर जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सारा मां और भाई संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। इसी बीच शनिवार को सारा एक बार फिर मां अमृता के साथ स्पाॅट किया गया। सारा मां संग फूड हाॅल पहुंची। इसके साथ ही मां-बेटी ने काॅफी डेट का भी मजा लिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सारा ग्रे स्टाइप्ड कुर्ता और प्लाजो में देसी अवतार में दिखीं। वहीं अमृता ब्लैक कुर्ता और प्लाजो में नजर आईं।

PunjabKesari

अमृता ने अपने लुक को ग्रे कलर के स्टाॅल से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सारा और अमृता ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में सारा ने हाथ में शाॅपिंग बैग्स और काॅफी मग थाम रखा था। फूड हाॅल के बाहर सारा ने कई पोज दिए। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में  एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News