बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी सारा अली खान, सैफ-अमृता के साथ ये तस्वीर हो रही है वायरल

7/25/2018 1:38:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। सारा लॉन्च से पहले ही  पॉपुलर हो गई हैं। अक्सर वे पार्टी, फिल्म स्क्रीनिंग, एयरपोर्ट और जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं।

 

 

उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इन दिनों सारा के बचपन की तस्वीरें चर्चा में हैं। जिनमें वे पापा सैफ और मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। बेटी के साथ एंजॉय करते सैफ-अमृता की ये फोटो सुर्खियां बटोर रही है। तीनों की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है। सारा फोटो में बेहद क्यूट लग रही हैं।


हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में सारा के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की। उनका कहना है कि वे बेटी के फिल्मी डेब्यू को लेकर नर्वस नहीं हैं। बकौल सैफ, ''मैं पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हूं कि सारा अच्छा काम करेंगी। मैं उन्हें लेकर बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं।

 

 

सारा का करियर सही हाथों में है। सारा में नई चीजों को सीखने का जुनून है। वे फिल्मी क्राफ्ट को अच्छे से समझती हैं। सारा मुझे मेरे करियर के शुरूआती दिनों की याद दिलाती हैं।''

 


बता दें, इस साल सारा की एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज होंगी। पहले केदारनाथ फिर सिंबा। अब खबर है कि वे तीसरी मूवी भी साइन करने वाली हैं। जो बहुत ही खास होने वाली है। सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।मूवी 28 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। वहीं सारा की दूसरी फिल्म सिंबा इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे।

 

 

Punjab Kesari