NGO के बच्चों के साथ सारा ने मनाया दिवंगत दोस्त सुशांत सिंह का बर्थडे, बोलीं- ''उम्मीद है आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे''

1/22/2023 10:46:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 जनवरी को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें खूब याद किया गया। फैंस से लेकर उनके करीबी तक उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश करते नजर आए और उनसे जुड़ी यादें भी शेयर करते दिखे। वहीं, फिल्म केदारनाथ में सुशांत की को-स्टार रहीं सारा अली खान ने दिवंगत एक्टर और खास दोस्त का बर्थडे बड़े ही खास अंदाज में मनाया और इसका वीडियो फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। सारा द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

सारा अली खान ने अपनी डेब्यू मूवी के एक्टर और दोस्त सुशांत के स्पेशल दिन को एनजीओ के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया।

PunjabKesari

 

सारा ने इंस्टाग्राम पर सारा पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बच्चों के साथ मिलकर सुशांत के बर्थडे का केक काट रही हैं और बच्चे सुशांत के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। केक काटने के बाद सारा ने भी अपने आसपास के लोगों के साथ ताली बजाई और मुस्कुराई। इस दौरान सारा  हरे रंग के सूट में ब्यूटीफुल लगीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत.. मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कुराना आपके लिए क्या मायने रखता है। और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए चांद के बगल में, मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...।
सारा ने आगे लिखा, 'आज के दिन को इतना खास बनाने के लिए @sunilarora_ @balashatrust को धन्यवाद। आप जैसे लोग दुनिया को एक बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं। आप ऐसे ही खुशियां फैलाते रहें।' 

 

PunjabKesari

 


सारा के एनजीओ के साथ सुशांत के बर्थडे सेलिब्रेट करने पर उनके फैंस बेहद खुश हो रहे हैं और पोस्ट में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। सारा और सुशांत स्टारर इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News