Pics: स्टेप माॅम करीना और पापा सैफ संग दिवाली मनाने पहुंचे सारा-इब्राहिम, तैमूर भी दिखे साथ

10/27/2019 9:01:59 AM

मुंबई: आज पूरे देश में दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर तरफ रोशनी बिखर चुकी है।दिवाली फेस्टिव सीजन का जोश बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के सर चढ़कर बोल रहा है। नवाबी खानदान में भी दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पटौदी फैमिली की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं हैं।

सामने आई तस्वीरों में सारा अपने पिता सैफ अली खान, स्टेप मॉम करीना कपूर,भाई इब्राहिम अली खान और छोटे भाई तैमूर अली खान के साथ दिख रही हैं। लुक की बात करें तो इस मौके पर सारा स्काई ब्लू कलर का सूट में ग्लैमरस दिखीं।

वहीं करीना कपूर गोल्डन कलर के सलवार सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस मौके पर सैफ अली खान भी नवाबी अंदाज में नजर आए। उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहन था।

वहीं इब्राहिम ब्लैक टीशर्ट और हाफपैंट में हैंडसम दिखे। नन्हें नवाब तैमूर की बात करें तो वह कैजुअल लुक में हमेशा की तरह क्यूट दिखे। पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सारा और अब्राहिम को अक्सर स्टेप माॅम करीना के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इमसे उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन संग लव आजकल में दिखेंगी। वहीं करीना की बात करें तो वह गुड न्यूज, तख्त औऱ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। सैफ की बात करें तो उनकी लाल कप्तान हाल ही में रिलीज हुई हैं। इसके अलाना वह तानाजी:द अंगसंग वारियर में दिखेंगे। 


 

Smita Sharma