Video: करीना से मिलनी पहुंची सारा, सौतेले भाई के लिए खरीदे ढेर सारे गिफ्ट

2/26/2021 8:43:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के हाॅटेस्ट कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। करीना ने 21 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। करीना और सैफ के दोबारा पेरेंट्स बनने के बाद से ही कपूर और पटौदी हाउस में जश्न का माहौल है। वहीं करीना कपूर के अस्पताल से घर लौटने पर उनके करीबी और दोस्त उनसे मिलने पहुंचे।

बीते दिनों मलाइका अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और करिश्मा कपूर सहित अन्य लोगों ने एक्ट्रेस और उनके न्यूबाॅर्न बेबी से मिलने पहुंचे थे। वहीं अब सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी अपने नन्हे भाई से मुलाकात की।

वीरवार को सारा स्टेप माॅम करीना के  के नए घर पहुंचीं। वह अपने जिम सेशन के बाद सीधे करीना के घर गईं। उन्होंने अपने हाथ में स्टेप बर्द के लिए गिफ्ट्स भी ले रखे थे।

सामने आए वीडियो में सारा ने तीन बैग अपने हाथ में पकड़ रखे हैं जो खासकर मां और बच्चे के स्टोर से लिए गए हैं। लुक की बात करें तो सारा आर्मी ग्रीन कलर की बोट नेक शेप की ड्रेस में नजर आईं।  उन्होंने फ्लोरल मास्क लगा रखा था। जिम जाने की वजह से सारा के बाल गीले थे जिसकी वजह से उन्होंने बालों को खुला रखा था।

 

बता दें कि चाहे करीना कपूर रिश्ते में सारा अली खान की सौतेली मां लगती हैं लेकिन दोनों का रिलेशनशिप काफी कूल है।

करीना और सारा दोनों ने ही अलग अलग इंटरव्यू में यह बात बताई है। सैफ के घर होने वाली पार्टियों और अन्य खास मौकों पर सारा जाती हैं और टाइम स्पेंड करती हैं। उकनी तैमूर संग भी जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिलती है। 

सारा के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।  यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer

Smita Sharma