Video: करीना से मिलनी पहुंची सारा, सौतेले भाई के लिए खरीदे ढेर सारे गिफ्ट

2/26/2021 8:43:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के हाॅटेस्ट कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। करीना ने 21 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। करीना और सैफ के दोबारा पेरेंट्स बनने के बाद से ही कपूर और पटौदी हाउस में जश्न का माहौल है। वहीं करीना कपूर के अस्पताल से घर लौटने पर उनके करीबी और दोस्त उनसे मिलने पहुंचे।

Bollywood Tadka

बीते दिनों मलाइका अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और करिश्मा कपूर सहित अन्य लोगों ने एक्ट्रेस और उनके न्यूबाॅर्न बेबी से मिलने पहुंचे थे। वहीं अब सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी अपने नन्हे भाई से मुलाकात की।

PunjabKesari

वीरवार को सारा स्टेप माॅम करीना के  के नए घर पहुंचीं। वह अपने जिम सेशन के बाद सीधे करीना के घर गईं। उन्होंने अपने हाथ में स्टेप बर्द के लिए गिफ्ट्स भी ले रखे थे।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में सारा ने तीन बैग अपने हाथ में पकड़ रखे हैं जो खासकर मां और बच्चे के स्टोर से लिए गए हैं। लुक की बात करें तो सारा आर्मी ग्रीन कलर की बोट नेक शेप की ड्रेस में नजर आईं।  उन्होंने फ्लोरल मास्क लगा रखा था। जिम जाने की वजह से सारा के बाल गीले थे जिसकी वजह से उन्होंने बालों को खुला रखा था।

PunjabKesari

 

बता दें कि चाहे करीना कपूर रिश्ते में सारा अली खान की सौतेली मां लगती हैं लेकिन दोनों का रिलेशनशिप काफी कूल है।

PunjabKesari

करीना और सारा दोनों ने ही अलग अलग इंटरव्यू में यह बात बताई है। सैफ के घर होने वाली पार्टियों और अन्य खास मौकों पर सारा जाती हैं और टाइम स्पेंड करती हैं। उकनी तैमूर संग भी जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिलती है। 

PunjabKesari

सारा के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।  यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News