‘सब बैकग्राउंड नॉइज है’ मंदिर जाने के कारण लगातार ट्रोल होने पर SARA ALI KHAN ने तोड़ी चुप्पी

7/1/2023 9:49:53 AM

मुंबई। सारा अली खान इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल सारा अली खान को पिछले दिनों मंदिरों में पूजा अर्चना करने के लिए ट्रोल किया जा रहा, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। सारा अली खान को बहुत बार मंदिरों में दर्शन करते देखा जाता है। एक्ट्रेस बहुत ही धार्मिक हैं, लेकिन कुछ लोगों को सारा के मंदिर जाने से परेशानी है।

लगातार ट्रोल होने के बाद अब आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "लोगों को इसकी आदत पड़ चुकी है, जो भी उन्हें मजेदार लगता है वो करतें हैं। मुझे इसका बुरा नहीं लगता। मुझे लगता है, मेरा काम बोलना चाहिए। मैंने लोगों को जरा हटके जरा बचके के गाने, विकी कौशल और मेरी केमिस्ट्री और बॉक्स ऑफिस नंबर पर बात करते हुए देखा है। लोगों ने मेरी फिल्म को सराहा है। अब तीसरा व्यक्ति मुझे ट्रोल कर रहा है, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं जो काम कर रहीं हूं, लोग उसे पसंद कर रहें हैं। बाकी सब बैकग्राउंड नॉइज है।"

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान मुस्लिम के साथ हिंदू धर्म में भी खासी आस्था रखती हैं। लेकिन एक्टेस के पापा मुस्लिम है इस कारण कुछ लोग नहीं चाहते कि सारा मंदिर में जाए। लेकिन अब एक्ट्रेस ने सब क्लियर कर दिया है कि उन्हे ऐसे लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi