देर रात सारा ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की ये खास तस्वीरें

8/12/2020 4:11:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी हैं। कहने को तो सारा एक स्टार किड हैं लेकिन हर कोई उनके व्यवहार की वजह से काफी पसंद करता है। सारा 12 अगस्त को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो उन्होंने रात 12 बजे अपने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों में सारा बेहद खुश नजर आ रही है।इन तस्वीरों में सारा बेहद खुश नजर आ रही है।

सामने आई इन तस्वीरों में सारा ब्लैट एंड व्हाइट आउटफिट में दिख रही है। सारा के चारों और व्हाइट, पिंक और रेड बर्थडे बैलून है। सारा ने अपने बर्थडे पर तीन केक काटे।

एक केक पर हैपी बर्थडे आपा जान लिखा हुआ है। इससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि ये केक सारा के भाई इब्राहिम की ओर से है। सारा अपने भाई इब्राहिम से काफी क्लोज हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती है। 

काम की बात करें तो सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की। 'केदारनाथ' में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में नजर आईं। सारा जल्द ही कुली नं 1के रीमेक और फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। 
 

Smita Sharma