PM मोदी के पहल के साथ सारा बनी दान करने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री!

3/31/2020 5:05:48 PM

नई दिल्ली। वर्तमान महामारी के कारण पूरी दुनिया के कदम थम गए है और अब, इसके प्रसार को रोकने के लिए हर कोई लॉकडाउन (Lockdown) है। हालांकि, सबसे कम उम्र की मशहूर हस्तियों में से एक, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कोविड-19 (Covid 19) के लिए पीएम केयर्स और मुख्यमंत्री के राहत कोष में योगदान देकर अपना समर्थन प्रदान करने की प्रतिज्ञा ली है और ऐसा करने वाली वह सबसे कम उम्र की अदाकारा हैं। सारा ने महामारी के प्रकोप के दौरान सभी को अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है, ताकि हर कोई इस गंभीर स्थिति में एकजुटता दिखा सकें।

सारा ने दिया पीएम फंड में यागदान
सारा पोस्ट साझा करते हुए लिखती है,'मैं पीएम केयर्स फंड (PM Care Fund) और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में दान करने का संकल्प लेती हूं। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वे हमारे देश के लोगों की मदद करने में अपना योगदान दें। हर योगदान मायने रखता है, और एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ हमारी एकमात्र आशा है। 🇮🇳🙏🏻💟☮️ '। आगे सारा ने सभी से आग्रह करते हुए लिखा, "अच्छा काम करने का समय आ गया है🙌🏻👌🏻

जरूरतमंदों की मदद करें 
आपका योगदान रक्षा और खाना खिलाने में काम आएगा।
मैं आपसे समर्थन का आग्रह करती हूं, मैं अनुरोध करती हूं, मैं निवेदन करती हूं। 🙏🏻🇮🇳
#jaihind #staysafe #IndiaFightsCorona'.

जहां एक तरफ़ हर कोई अपने घर में है, वही यह कार्यवाहकों और विभिन्न सेवकों का बेड़ा है जो इस समय के दौरान सभी की सहायता कर रहे हैं। अपने योगदान को चिह्नित करने वाली सबसे कम उम्र की हस्ती होने के नाते सारा ने यह साबित कर दिया हैं कि हर कोई अपनी इच्छा अनुसार योगदान दे सकता है। सारा अली खान एक ऐसी युवा आइकन जो प्रशंसकों और दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। युवाओं के बीच एक प्रशंसित नाम और अपील के कारण, यह कदम निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन उदाहरण है जो कोरोवायरस के प्रसार को रोकने में मदद करेगा। आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सारा जल्द दो फिल्मों में नज़र आएंगी। हम उन्हें आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'अत्रंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखेंगे, वही 'कुली नंबर 1' में वह वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी।


Chandan


Related News