सिर पर दुपट्टा ओढ़े गंगा आरती में शामिल हुईं सारा,इंटरनेट पर वायरल तस्वीरें

3/3/2020 12:14:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए सारा बनारस पहुंचीं। सारा अपनी टीम के साथ नदेसर के एक होटल में ठहरी हैं। वहीं शाम को सारा ने बनारस के घाटों पर होने वाली गंगा आरती में हिस्सा लिया।

इस दौरान की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में वह क्रीम कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर पर दुपट्टा ओढ़ रखा है। वहीं कुछ तस्वीरों में सारा घाट पर बैठी दिख रही हैं। सारा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें सारा के साथ अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग करीब डेढ़ हफ्ते तक होगी। 3 मार्च से शुरू होने वाली शूटिंग बनारस में कई स्थानों पर होगी,जिनमें काशी स्टेशन, चंदौली के खुरुझा गांव जैसी जगहें शामिल हैं।

काम की बात करें तो सारा हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन थे। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके अलावा सारा ने हाल ही में  'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग खत्म की। इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। 

 

Smita Sharma