Video: गार्ड ने पैपराजी को मारा धक्का तो गुस्साईं सारा अली खान, सिक्योरिटी की ऐसी हरकत के लिए खुद मांगी माफी

11/30/2021 10:48:58 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। सारा जब इवेंट खत्म करके वापस अपनी कार में बैठने के लिए निकलीं तो पैपराजी की भीड़ इक्ट्ठी हो गई। एक्ट्रेस के गार्ड ने पैपराजी को धक्का मार दिया तो सारा को गुस्सा आ गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में सारा व्हाइट सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। सारा जब कार में बैठने के लिए निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। एक्ट्रेस के सिक्योरिटी गार्ड ने एक पैपराजी को धक्का मार दिया। सारा को जब यह बात पता चली तो वह नाराज हो गईं। जिसे गार्ड ने धक्का मारा था वह चला गया था। सारा ने खुद भी माफी मांगी और सिक्योरिटी गार्ड को भी माफी मांगने के लिए कहा। एक्ट्रेस कहती हैं, 'किधर है वो? आपने गिराया किसको? जिसे गिराया वो चले गए। सॉरी बोलना प्लीज उनको। आप ऐसा नहीं करिए। आप धक्का नहीं दे सकते किसी को।' इसके बाद सारा सभी पपाराजी को सॉरी बोलती हैं और कार मैं बैठ जाती हैं। सारा के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Content Writer

Parminder Kaur