गुजरात में 'गैसलाइट' की शूटिंग के दौरान सारा और विक्रांत ने टेका नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में माथा, एक्ट्रेस ने कहा- आपका साथ पाकर अच्छा लगा

4/1/2022 4:16:44 PM

मुंबई. एक्ट्रसे सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। दोनों इन दिनों गुजरात में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सारा और विक्रांत नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर माथा टेकने के लिए पहुंचे है, जिसकी तस्वीरें सारा ने शेयर की हैं।

PunjabKesari
सारा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लू सूट में नजर आ रही है। वहीं विक्रांत ब्लू शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने माथे पर चंदन का तिलक लगाया हुआ है। सारा और विक्रांत शिव मंदिर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिरी तस्वीर में दोनों घाट के किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आपका साथ पाकर अच्छा लगा, फिल्मिंग, इंस्पायरिंग, मेरा हाथ थामे रहना और हर एक बात के लिए मेरी मदद करना और वहां रहना, धन्यवाद, जय भोलेनाथ। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सारा अक्सर शूटिंग के दौरान धार्मिक स्थानों पर जाती है। एक्ट्रेस भगवान में बहुत विश्वास रखती है। एक्ट्रेस इंदौर में विक्की कौशल के साथ 'लुका छुपी 2' की शूटिंग के दौरान ओंकारेश्वेर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने गई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News