लुक्का-छुप्पी 2 की शूटिंग के बीच सामने आईं सारा-विक्की की तस्वीरें, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए दिखीं Miss Khan

12/28/2021 11:21:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग शादी के बाद विक्की कौशल अपने काम पर वापस लौट आए हैं। वह जल्द ही एक्ट्रेस सारा अली खान संग 'लुक्का-छुप्पी 2' फिल्म में नजर आएंगे। स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। दोनों इन दिनों इंदौर शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच सारा-विक्की के एक साथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है सारा अली खान और विक्की कौशल अपने एक फैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सारा प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी, नाक में नोजपिन और मांग में सिंदूर भरे सारा का शादीशुदा महिला वाला लुक देखने को मिल रहा है। वहीं विक्की कौशल इस दौरान मैरून जैकेट में पोज देते काफी हैंडसम लग रहे हैं।
  

 

दरअसल इंदौर में दिनों सारा और विक्की की नई फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग जारी है। इसी का एक सीन शूट करने दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग पर बाइक पर घूमे। सारा साड़ी पहनी हुई थीं, इसके पहले इन्होंने एक कोचिंग में बच्चों के साथ शूटिंग की थी। आज इसके आगे विक्की उन्हें लेने पहुंचे इस दृश्य को फिल्माया गया है। सारा लुका छुपी 2 फिल्म में टीचर के लुक में नजर आ रही हैं।


इससे पहले भी सारा का विक्की संग इंदौर के शहर न बाइक पर घूमते की तस्वीरें भी सामने आईं, जिन्हें फैंस ने खूब लाइक किया।

 

बता दें, विक्की कौशल और सारा अली खान पिछले कई दिनों से इंदौर के बाजार और एतिहासिक स्थलों पर शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान सारा का एक से बढ़कर एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें वे अपने इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस जब शूटिंग लिए इंदौर पहुंची तो वहां उन्होंने महाकाल मंदिर में दर्शन भी किए थे।


 

Content Writer

suman prajapati