Star Kids: बिकिनी पहन पूल में किताब पढ़ती सैफ की बेटी सारा, शाहरुख की लाडली का भी नजर आया ग्लैमरस अंदाज

9/6/2020 2:57:56 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी ग्लैमरस लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। सारा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

वहीं शाहरूक की बेटी सुहाना खान भी अपनी हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। सुहाना ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। 


 वायरल फोटोज में सारा गुलाबी कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। सारा रिलैक्स मूड में पूल में तैरती हुई किताब पढ़ती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, लो बन और ब्लैक शेड्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इन तस्वीरों में सारा का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

वही दूसरी तरफ सुहाना वायरल वीडियो में ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही है। सुहाना पत्थरों पर बैठी हुई काफी बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। इन दिलकश अदाओं से सुहाना फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है।


काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्टर धनुष मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा सारा फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ वरूण धवन नजर आएंगे।

वही दूसरी ओर सुहाना अभी फिल्मी दुनिया से दूर है।

Smita Sharma