Love Aaj Kal: ट्रेलर रिलीज के बाद कार्तिक-सारा की फिल्म पर बने मीम्स, देखकर हंसी रोकना होगा मुश्किल

1/18/2020 3:18:35 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया इसकी काफी चर्चा हो रही है। लोगों ने इस ट्रेलर को देखने के बाद मिक्स रिएक्शन दिया। साथ ही लोगों ट्रेलर पर मीम्स भी बनाए।

PunjabKesari

'लव आज कल' के ट्रेलर का खूब मजाक बन रहा है। ट्रेलर में कार्तिक के डायलाॅग आना है तो पूरी तरह आना या तो ना आना। लोग अलग-अलग परिस्थिति में इस डायलॉग को डालकर मस्ती कर रहे हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान का 'तुम मुझे तंग कर रहे हो' वाला सीन लगभग हर इंसान को बुरा लगा है। जहां कई लोग इसकी बुराई कर रहे हैं वहीं बाकी इसका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने तो टिक टॉक को भी नहीं बक्शा। टिक टॉक वीडियो की बात करते हुए इस यूजर्स ने सारा का डाॅयलाॅग का मीम शेयर किया।

PunjabKesari

सारा अली खान की तुलना पिता सैफ अली खान से हो रही है। यूजर्स का कहना है कि सारा इस फिल्म को पहले से बेहतर बिल्कुल साबित नहीं कर सकतीं। मोबाइल नेटवर्क से लेकर पबजी तक हर चीज का मजाक बनाया जा रहा है। ट्रेलर में सारा का ये सीन सबसे खराब था और इसलिए लोग इस पर खूब मीम्स बना रहे हैं।

PunjabKesari

ट्रेलर की बात करें तो इसकी कहानी बिल्कुल सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली फिल्म जैसी है।

PunjabKesari

फिल्म में पुराने गानों को ही लिया गया है। फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा हैं। आरुषि बतौर लीडिंग एक्ट्रेस इस फिल्म में काम कर रही हैं। वह कार्तिक के 90s किरदार का लव इंटरेस्ट होंगी। 

PunjabKesari

ये आरुषि शर्मा की पहली फिल्म मानी जा रही है। हालांकि उन्होंने इससे पहले इम्तियाज अली संग फिल्म तमाशा में काम किया था। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News