सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के दिल के तार जुड़े हैं बॉलीवुड के इस शख्शियत से

2/14/2020 7:21:13 PM

नई दिल्ली। करोड़ो दिलो की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन के दिल की रानी सारा अली खान है ऐसा काफी लोगो का मानना हैं पर क्या आप जानते हैं कि सारा के अलावा कोई और भी हैं जिसे कार्तिक काफी पसंद करते हैं जी हां वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने संगीतकार प्रीतम दा हैं जिनसे कार्तिक काफी प्यार करते हैं ।

 

कार्तिक आर्यन कहते है
हाल ही में फिल्म रिलीज के पहले कार्तिक ने प्रीतम दा के बारे में कहा कि 'प्रीतम दा अपने संगीत क्षेत्र में सबसे अव्वल नंबर पर हैं। उनके बनाये हुए संगीत हमेशा से मेरे पसंदीदा रहे हैं। इस फिल्म का 'मेहरम' सॉन्ग मुझे बेहद पसंन्द है। बात करे पुरानी लव आजकल फिल्म की तो उसके सारे गाने एक से बढ़कर एक थे जो काफी हिट एल्बम था। इस बार भी यही जादू हुआ हैं सारे गाने बहूत अच्छे हैं । प्रीतम दा के गाने इस लव स्टोरी को पूरा करते हैं अपने अद्भुत संगीत से।

 

सारा अली खान ने कही ये बात
सारा अली खान भी कहती हैं कि 'गाने के बोल,उसका संगीत, उसका अहसास आपको अपनी पुरानी यादों में लेकर चले जाते हैं। और यही एक सफल गाने की पहचान हैं। बहुत सारे गाने हमारे शॉट्स के बाद कंपोज किये गए हैं। मुझे ऐसा महसूस होता हैं खासकर मेहरम गाने के लिए जैसा हमने इसे शूट किया इसीलिए ये मेरा फेवरेट सांग हैं'।

 

अरिजीत सिंह ने गाया हैं ये गाना
इसके अलावा फिल्म का गाना शायद जिसे अरिजीत सिंह ने गाया हैं और लिखा हैं इरशाद कामिल ने। जिसे सॉइल मीडिया पर 43 मिलियंस व्यूज मिले है इतना ही नही, गाने रिलीज के वक़्त नंबर 1 पर ट्रेंड भी हो रहा था।

'हां मैं गलत' एक न्यू पार्टी सॉन्ग हैं जिसे अरिजीत और शाश्वत सिंह ने गाया हैं जिसे यु ट्यूब पर 46 मिलियंस व्यूज मिले है जो नंबर 2 पर ट्रेंड हो रहा था जो प्रीतम की हिट नंबर ट्विस्ट का नया वर्जन हैं। मेहरम गाने को गाया हैं दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने गाया है, जो हाल ही में रिलीज हुआ हैं जिसे 26 मिलियंस व्यूज मिले हैं.

 

फिल्म लव आजकल के सारे गाने चाहे वो शायद हो या हाँ मैं गलत, मेहरम या रहोगी मेरी, सभी ने व्यूज में रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। इसके अलावा प्रीतम दा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 83, आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्डा और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रम्हास्त्र में संगीत दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News