सारा और अक्षय ने शुरू की ''अतरंगी रे'' की शूटिंग, सेट से शेयर की पहली तस्वीर

12/5/2020 11:47:21 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले हैं। दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी अक्षय और सारा ने सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीर शेयर कर दी है।


शेयर तस्वीर में सारा और अक्षय हंसते हुए नजर आ रहे हैं। सारा सूट में एक मिडल क्लास लड़की की तरह सिंपल अंदाज में नजर आ रही है। वहीं अक्षय ब्लू जैकेट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा-"अतरंगी और भी ज्यादा रंगीन हो गई हैं। अक्षय कुमार बहुत किस्मतवाली, उत्साहित और शुक्रगुजार महसूस कर रही हूं आपके साथ काम करके।"

 

 

इसके अलावा अक्षय ने लिखा-'लाइट्स, कैमरा, एक्शन यह वो तीन शब्द हैं, जिन्हें सुनकर खुशी मिलती है। इसका किसी और दूसरी चीज से मुकाबला नहीं किया जा सकता। आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू कर दी है। आप सभी लोगों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।' अक्षय और सारा के अलावा धनुष भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 


बता दें 'अतरंगी रे' की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू की गई थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग बंद करनी पड़ी। अब ये अगले साल रिलीज होगी। इसमें एआर रहमान का म्यूजिक है। हिमांशु शर्मा ने इस फिल्म को लिखा है और आनंद एल. राय के निर्देशन कर रहे हैं।

Parminder Kaur