रेड कार्पेट पर छाया सारा अनन्या पांडे का ट्रेडिशनल अवतार, लुक्स में एक-दूजे को जबरदस्त टक्कर देती दिखीं हसीनाएं

12/3/2021 9:28:53 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार किड्स अनन्या पांडे और सारा अली खान अक्सर अपने फैशन से लोगों को इंप्रेस करती हैं। ये हसीनाएं जो कुछ भी पहनती है उसमें उनका स्वैग और स्टाइल देखते ही बनता है। सारा और अनन्या फैशन के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। हाल ही में अनन्या और सारा  की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल,शनिवार को ये दोनों स्टार्स किड्स एक इवेंट में पहुंची थी जिसकी तस्वीरें अब इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जैसे ही ये दोनों हसीनों ने इवेंट में एंट्री की सबकी निगाहें उनपर थम सी गईं।लुक की बात करें तो चंकी लाडली इस दौरान लहंगा लुक में दिखीं।

PunjabKesari

डीपनेक ब्लैक चोली और लहंगे में अनन्या बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और चोकर से  कंप्लीट किया था। वहीं सारा मल्टीकलर की चोली के साथ मैचिंग लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और झुमके सारा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। रेड कार्पेट पर दोनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या इन दिनों फिल्म फिल्म लीगर की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। वहीं सारा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखेंगी। अतरंगी रे 24 दिसबंर को ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News