Atrangi Re Trailer: अतरंगी है सारा के प्यार की कहानी, सपनों के राजकुमार हैं अक्षय कुमार और बन बैठी धनुष की दुल्हनिया

11/24/2021 5:02:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सर्दियों के सीजन की शुरूआत के साथ एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में रिलीज हो रही हैं। अबतक सूर्यवंशी, हौंसला रख, रश्मि रौकेट और भूत पुलिस जैसी फिल्मों ने खूब धमाल मचाया है। वहीं अब जर्सी, अतरंगी रे और अरण्यक जैसी फिल्में भी कतारों में लगी हुई हैं, जिनके ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुए है। इसी बीच अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे दर्शकों की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

PunjabKesari

 

कैसा है ट्रेलर

इस ट्रेलर की शुरुआत एक मंडप से होती है, जिसमें कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं और उनकी शादी रिंकू से जबरन कराई जाती है। ये शादी रिंकू और विशू की मर्जी के बिना होती है। रिंकू तो अक्षय कुमार से प्यार करती है। रिंकू और विशू फैसला करते हैं कि दोनों अपनी अपनी लाइफ में रहेंगे, शादी को फॉलो नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लेकिन जैसा कि हर कहानी में होता है इस फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेस को आखिर में एक दूसरे से प्यार हो जाता है। मगर ट्विस्ट ये है कि रिंकू अपनी जिंदगी में विशू को भी चाहती हैं और शहजाद को भी, वो दोनों में से किसी को खोना नहीं चाहती। अब इस अतरंगी कहानी का क्या अंत होता है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।


 
बता दें, अक्षय कुमार, सारा-धनुष स्टारर ये फिल्म 24 दिसबंर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News