Sisters Goal:कजिन इनाया संग सारा अली खान की मस्ती, छोटी बहन को गले लगा यूं बरसाया प्यार

2/28/2021 9:05:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सारा आए दिन इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा को अक्सर अपने भाइयों इब्राहिम और तैमूर और बहन इनाया कुणाल खेमू के साथ मस्ती करते करते देखा जाता है। हाल ही में सारा ने अपने छोटी बहन इनाया के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें करीना कपूर के घर की हैं।

जब सारा करीना और अपने न्यूबाॅर्न बेबी भाई से  मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने इनाया के साथ खूब मस्ती की। तस्वीरों में इनाया बड़ी बहन की गोद में बैठी नजर आ रही हैं।  एक तस्वीर में सारा ने इनाया को गले लगाया हुआ है।

दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं।  इनाया और सारा का प्यार तस्वीर में साफ देखने को मिल रहा है। सारा ने इनाया के साथ की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'बहन से बहन हम हमेशा रहेंगे।परिवार के पेड़ से नट का एक जोड़ा।' इनाया और सारा  की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस को दोनों का अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। वह जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आएंगी। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों सारा का नाम  साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है। सारा को कई बार विजय के साथ स्पॉट किया गया है जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहें हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma