साईं पल्लवी के साथ जुनैद खान की अपकमिंग फिल्म में दिखाया जाएगा साप्पोरो का फेमस स्नो फेस्टिवल

9/27/2023 2:44:49 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता यशराज फिल्म्स की "महाराज" से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन इतना ही नहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह साई पल्लवी के साथ एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी की भी तैयारी कर रहे हैं, जो आकर्षक जापानी सर्दियों के बीच सेट है, जो दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन का वादा करती है।

 

हाल ही में फिल्म क्रू के साथ साप्पोरो की रेकी के दौरान, जुनैद खान को लुभावनी जापानी सर्दियों का सामने से अनुभव करने और फेमस स्नो फेस्टिवल में हिस्सा लेने का मौका मिला, जो खूबसूरत बर्फ की मूर्तियां और स्नो आर्ट का प्रदर्शन करता है, जो दुनिया भर के विजिटर्स को आकर्षित करता है। इसकी सुंदरता को देखने के बाद, कास्ट और क्रू को पता था कि साप्पोरो इस लव स्टोरी के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि बनेगी।

 

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “टीम ने अपनी रेकी के दौरान फेमस स्नो फेस्टिवल देखा, जिसे फिल्म में भी दिखाया जाएगा क्योंकि इसमें सर्दियों में साप्पोरो शहर दिखाई देगा और टीम को यह बेहद पसंद आया। वे पिक्चर परफेक्ट लोकेशन  और अनोखे सांस्कृतिक अनुभव से बहुत रोमांचित थे।

 

सूत्र आगे कहते हैं, “साप्पोरो में अपने समय के दौरान, जुनैद ने साप्पोरो सिटी हॉल का भी दौरा किया और मेयर अकीमोटो के साथ बातचीत की। इस बातचीत ने न केवल शहर की गर्मजोशी और मेहमाननवाजी को उजागर किया, बल्कि बॉलीवुड की बढ़ती ग्लोबल पहुंच का भी संकेत दिया। साप्पोरो में पहले कभी किसी हिंदी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है, जो इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक रोमांचक प्रस्ताव बनाता है।

 

सिनेमा की दुनिया में कदम रखने से पहले जुनैद खान ने 6 साल थिएटर में काम किया हैं। उनकी यात्रा अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त की 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के अडैप्शन के साथ शुरू हुई, जो युद्ध की बेरुखी पर एक सटायर है। इसने अभिनय कला की जुनूनी खोज की शुरुआत को चिह्नित किया।

 

"महाराज" और मनमोहक जापानी सर्दियों पर आधारित कथित, अनटाइटल्ड लव स्टोरी के साथ, जुनैद एक नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए तैयार है - और इस बात पर विचार करते हुए कि साईं पल्लवी के साथ उनकी अगली अनटाइटल्ड फिल्म खूबसूरत जापानी सर्दियों पर आधारित एक फेयरीटेल रोमांस है, जो दर्शकों को बताता है कि आगे देखने के लिए बहुत कुछ है!

Content Editor

kahkasha