Sapna Choudhary ने कान्स में पहना 30 किलों का ड्रेस, इस वजह से हो गईं ट्रोल

5/20/2023 12:34:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है।  सपना ने इस साल के कान्स फेस्टिवल में डेब्यू किया है। उन्होंने इवेंट के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। इस मौके पर डांसर ने पिंक कलर का फिशकट गाउन कैरी किया। अब सपना को अपने हैवी ड्रेस की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है। 

 

सपना ने पहना 30 किलो का गाउन
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्स फेस्टिवल के दौरान एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पिंक कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं। फ्लोरल एंब्राइड्री की ये ड्रेस 30 किलों की है। क्लीप में सपना कार के अंदर बैठती नजर आ रही हैं, लेकिन हैवी ड्रेस की वजह से वह ठीक से बैठ नहीं पा रही है। जिसके बाद कुछ लोग उनकी कार में बैठने के लिए मदद करते दिख रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@sunshinesapna)

 

हैवी ड्रेस पहनने को लेकर यूजर्स कर रहे ट्रोल 
जिसके बाद सपना के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  'कैरी नहीं हो रहा है तो पहना ही क्यों?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'फूल गोभी', एक और यूजर ने कमेंट किया, 'ट्रक लाना भूल गए क्या। इन्हें तो ट्रक या जेसीबी में जाना था।'  वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'हरियाणा की शान। ऐसे क्या किया है इसने।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News