''बिग बॉस 14'' में होगी सपना सप्पू उर्फ सपना भाभी की वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

10/7/2020 12:10:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिट शो बिग बॉस 14 शुरुआत से ही काफी चर्चा में हैं। शो में अभी सीनियर और फ्रेशर्स एक-दूसरे को समझने की कोश‍िश कर रहे हैं, इसी बीच वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर अब सपना सप्पू उर्फ सपना भाभी शिरकत करने वाली है। बिग बॉस में सपना की एंट्री शो में नया ट्विस्ट ला सकती है। क्या आप जानते हैं शो में आने से पहले ही चर्चा में रहने वाली सपना सप्पू कौन हैं? चलिए जानते हैं...

PunjabKesari
सपना सप्‍पू का असली नाम ज़रीना शेख है। 40 साल की सपना अपने इरॉटिक वेब शो 'सपना भाभी' के लिए खूब चर्चा में रही हैं। इस शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं। इसी के बाद उनका नाम 'सपना भाभी' पड़ गया। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

PunjabKesari

 

सपना ने मिथुन चक्रवर्ती की फिल्‍म 'गुंडा' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। 20 साल से अधिक के करियर में उन्होंने हिंदी, गुजराती और भोजपुरी भाषाओं में 250 से अधिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्होंने ज्यादा बी-ग्रेड फिल्मों के लिए काम किया है।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में सपना ने बताया कि मैने जो भी काम किया है, मैं उसके लिए जरा भी शर्मिंदा नहीं हूं, ये मेरी किस्मत है। चाहे में अपने करियर में बड़ी एक्ट्रेस बनने में नाकाम रही, लेकिन मैं छोटी फिल्मों की ही बड़ी एक्ट्रेस हूं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड प्रोफेशनल जगह है, जहां इमोशन्स की जगह नहीं है।

PunjabKesari

''मैंने फिल्मों के बाद टीवी में काम किया लेकिन समय के साथ मुझे अहसास हुआ कि यह मीडियम मेरे लिए नहीं है. मैं एक शॉट के लिए कई घंटों तक इंतजार नहीं कर सकती, मेरे छोटे बच्चे हैं, मुझे हर चीज का ध्यान रखना पड़ता है।''

PunjabKesari


पर्सनल लाइफ की बात करें तो सपना ने साल 2013 में एक गुजराती के एक उद्योगपति से शादी की। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा देर तक टिक न सकी। इन दिनों सपना अपने पांच साल के बेटे टाइगर के साथ मुंबई में रहती हैं। सपना सप्पू सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं और उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलविंग है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News