''बिग बॉस 11'' की ये कंटैस्टेंट छोड़ना चाहती है शो

10/4/2017 5:27:59 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' की शुरुआत हो चुकी है। शो में शामिल हुई हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी ने प्रीमियर एपिसोड में अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस कर दिया था। शो में आने का एक्साइटमेंट सपना के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था, लेकिन शायद अब इनका मन इस घर से ऊब गया है। 

दरअसल, हाल ही में एक अनसीन वीडियो में सपना अपने को-कंटेस्टेंट जुबैर खान से बोलती नजर आई हैं कि वो ये शो छोड़ना चाहती है। ये कन्वर्सेशन एक गार्डन एरिए में हूआ है, जहां जुबैर, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा और सपना से बोल रहे हैं, "मेकर्स इस शो में हर कंटेस्टेंट को किसी न किसी वजह से लेकर आए हैं। शिल्पा शिंदे और विकास को एक साथ घर में लाया गया है जिससे साबित होता है कि शो रनर्स को इसी तरह का सॉलिड कंटेंट चाहिए।" इसी बीच सपना बोलती है, "मुझे नहीं पता कि इस शो में मुझे क्यों लाया गया है लेकिन अब मैं ये शो छोड़ना चाहती हूं। इस शो कई ऐसी चीजें हो रही हैं जो मुझे पसंद नहीं अा रही है।"

हालांकि, इस स्टेटमेंट के बाद जुबैर सपना को समझाते हैं कि उन्हें ये शो बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहिए और ना ही खुद को अंडर एस्टिमेट करना चाहिए। जुबैर कहते है, "आपको हर हाल में रहना सीखना होगा। हिम्मत मत हारो।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News