क्रॉप टॉप के साथ मिनि स्कर्ट पहन सड़कों पर लेटीं सपना चौधरी, तस्वीरों में दिखा हॉट अवतार

5/1/2019 6:10:31 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में सपना ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट मिनि स्कर्ट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। उनके लुक को देख आपके होश उड़ जाएंगे। तस्वीरों में सपना क्रॉप टॉप और मिनि स्कर्ट पहने हुए सड़कों पर लेटकर और बैठकर पोज दे रही हैं।

तो वहीं कुछ तस्वीरों में वो पहाड़ों पर खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं। उनका स्वैग लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इस दौरान सपना नो-मेकअप लुक में हैं, उन्होंने अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है।

नो-मेकअप में सपना नैचुरल ब्यूटी लग रही हैं। सपना का ये लुक उनके बाकी लुक्स से बाकी डिफरेंट है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। 'बिग बॉस 12' के बाद सपना के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। तस्वीरों में सपना बेहद कातिलाना अंदाज के पोज दे रही हैं। 

बता दें कि सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना पहले से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत हो चुकी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनका नया एलबम सॉन्ग 'बावली तरेड़' रिलीज हुआ था, जिसमें वे मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही पार्टी को लेकर बड़ा एलान कर सकती है। 


 

Neha