धोखाधड़ी मामले के लेकर लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, सिंगर के चेहरे पर साफ दिखी शिकन

5/11/2022 1:30:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'तेरी आंखों का काजल' गाने में अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने जबरदस्त डांस स्टेज हिलाकर रख देती हैं। इंटरनेट पर अक्सर उनके स्टेज परफॉर्मेंस के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं। एक बार फिर सपना चौधरी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी डांस वीडियो को लेकर नहीं, बल्कि किसी कानूनी पचड़े को लेकर खबरों में आ गई हैं। हाल ही में सिंगर एक पुराने मामले को लेकर गुपचुप तरीके से लखनऊ कोर्ट में पेश भी हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari


दरअसल, साल 2018 में अक्टूबर में लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन में 'Dandiya Nights With Sapna Choudhary' का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। शो में शामिल होने के लिए सैकड़ों लोग 2500 रुपये का टिकट लेकर लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे थे, लेकिन अचानक सपना ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था। इसके बाद शो को रद्द कर दिया गया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ। इतना ही नहीं, इस मामले में सिंगर के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था।


इसी मामले में लगातार पेशी पर नहीं आने से लखनऊ की एसीजेएम (ACJM) 5 की कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू (गैर जमानती वारंट) जारी किया था। इस मामले में सिंगर बीते मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अदालत पहुंची और साथ ही जमानत अर्जी भी पेश की। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने 25 मई तक के लिए सपना चौधरी को सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। इनकी नियमित जमानत अर्जी पर उसी दिन सुनवाई होगी।


कोर्ट में पेशी के लिए स्पॉट हुईं सपना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें वह ब्लू सूट के साथ मैचिंग कलर का मास्क लगाए नजर आ रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News