सपना चौधरी ने व्हाइट गाउन में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोली- 'गुजरना है तो दिल के रास्ते से...'

2/18/2021 4:36:25 PM

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सपना के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सपना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।


तस्वीरों में सपना वहाइट कलर के गाउन में नजर आ रही है। साथ में सपना ने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

सपना के माथे की बिंदी उनकी खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रही है। इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- गुजरना है तो, दिल के रास्ते से गुजरना, मोहब्बत के शहर में, बायपास नहीं होते..! फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें सपना चौधरी पर हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है और  उनपर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी के साथ स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। सपना ने इस के बदले पैसों की मोटी रकम ली थी। लेकिन परफॉर्मेंस नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Content Writer

Parminder Kaur