सपना चौधरी ने व्हाइट गाउन में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोली- 'गुजरना है तो दिल के रास्ते से...'

2/18/2021 4:36:25 PM

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सपना के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सपना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सपना वहाइट कलर के गाउन में नजर आ रही है। साथ में सपना ने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

सपना के माथे की बिंदी उनकी खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रही है। इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- गुजरना है तो, दिल के रास्ते से गुजरना, मोहब्बत के शहर में, बायपास नहीं होते..! फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सपना चौधरी पर हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है और  उनपर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी के साथ स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। सपना ने इस के बदले पैसों की मोटी रकम ली थी। लेकिन परफॉर्मेंस नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News