सपना चौधरी ने शेयर किया अपने अपकमिंग सॉन्ग ''गुंडी'' का फर्स्ट लुक, बोली- ''पहल्यां किसे ती कहणा नहीं, बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं''

2/15/2021 5:24:22 PM

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सपना के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। अब सपना ने अपने अपकमिंग सॉन्ग 'गुंडी' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
फर्स्ट लुक में सपना काफी धाकड़ नजर आ रही है। सपना ने हाथ में दोनाली पकड़ी हुई है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सपना ने लिखा- 'पहल्यां किसे ती कहणा नहीं, बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं।' जिसका मतलब है, 'पहले किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए और बाद में कुछ भी सहना नहीं चाहिए।' फैंस इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

इस के अलावा सपना ने इस सॉन्ग का टीजर भी शेयर किया है। जिसमें सपना ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट के पहने हाथ में बंदूक लिए चली आ रही है। सपना के माथे से खून बह रहा है और काफी गुस्से में लग रही है। टीजर शेयर कर सपना ने लिखा- लड़कियों को अपनी लड़ाई खुद लड़नी चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें सपना चौधरी पर हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है और  उनपर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी के साथ स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। सपना ने इस के बदले पैसों की मोटी रकम ली थी। लेकिन परफॉर्मेंस नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News