सलवार सूट छोड़ वेस्टर्न ड्रेसेस में सपना का कहर, बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया पीठ का टैटू

6/13/2019 5:05:08 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पहले सपना देसी लुक, सलवार कमीज़ में ही नज़र आती थीं लेकिन अब आए दिन वेस्टर्न ड्रैसिस में उनका अवतार देखने को मिला है।

हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में सपना साइड कट पिंक कलर के हाई स्लिट गाउन में कहर ढा रही है। इसके साथ मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। इसके अलावा  वह गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।

हर तस्वीर में उनका लुक काबिलेतारीफ है। फोटोशूट की तस्वीरों में सपना का कातिलाना अंदाज देखा आपकी सांसे थम जाएंगी। सपना का ये लुक उनके बाकी लुक्स से बाकी डिफरेंट है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। 'बिग बॉस 12' के बाद सपना के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है।

बता दें कि सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना पहले से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत हो चुकी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा उनका नया एलबम सॉन्ग 'बावली तरेड़' रिलीज हुआ था, जिसमें वे मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही पार्टी को लेकर बड़ा एलान कर सकती है। 

 

Neha