''हरियाणवी क्वीन'' सपना चौधरी ने ब्लैक गाउन में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, दिल थामकर देखें तस्वीरें

6/29/2021 9:03:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने दूसरी बार मां बनने की अटकलों को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों उनकी बेबी बंप के साथ एक तस्वीर खूब वायरल हुई थीं। इसी बीच अब सपना चौधरी ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह अपने फैंस के पसीने छुटा रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सपना ब्लैक कलर के बैकलेस गाउन में कहर ढा रही हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स, पिंक लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप में वह चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

PunjabKesari


इन फोटोज़ में सपना एक गार्डन में एक जीप के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। किसी तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देखकर हंस रही हैं, तो किसी फोटो में वो अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari


फोटो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे धक्का मत दो, मेरे अंदर का जानवर, सो रहा है मरा नहीं है'।

 

PunjabKesari


बता दें, बीते दिन सपना चौधरी में दूसरी बार मां बनने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें, जो इन दिनों मीडिया पर आ रही हैं वह बेबुनियाद हैं। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अगले 5 साल तक कोई भी बेबी प्लान नहीं करने वाली हूं।

 

PunjabKesari


उन्होंने आगे कहा- अगर मैं कभी बेबी प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले बता दूंगी। ताकि इस तरीके से कोई अटकलें न लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News