ब्राइडल लुक में दिखीं सपना चौधरी, ग्लैमरस लुक देख दिल हार जाएंगे आप

8/21/2018 5:17:33 PM

मुंबई: टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने मेकओवर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

सपना ग्रीन कलर के लहंगे के साथ शेड्स लगाए हुए काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सपना ने मांग टीका, नेकलेस और बाकी हैवी ज्वैलरी पहनी है जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है।

सपना के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सपना अपने लुक सो बी-टाउन की एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। उनकी लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। सपना इन लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। शायद ही इससे पहले उन्हें कभी दुल्हन के लिबास में कैमरे पर कैप्चर होते हुए देखा गया हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर जहां सपना सने सभी को हैरान कर दिया था।

आइटम सॉन्स के बाद सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है। उनकी ग्लैमरस लुक के चलते सपना को तमाम बड़े प्रोजेक्ट्स और शोज ऑफर हो रहे हैं। देसी छोड़ अब वे बॉलीवुड गानों पर भी डांस करती हैं। सपना का ये बदला लुक लोगों को भी इंप्रेस कर रहा है।

 

Neha