नवरात्र‍ि के अवसर पर सपना चौधरी ने घर पर करवाया भजन-कीर्तन, ढोल-मंजीरे की धुन पर मस्त होकर नाचीं ''हर‍ियाणवी क्वीन''

4/2/2022 5:23:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 अप्रैल को देश में चैत्र के नवरात्र‍ों की शुरुआत हो चुकी है। आज से नौ दिनों तक मंदिरों और घरों में माता की भक्ति और कीर्तन का माहौल देखने को मिलेगा। वहीं हर‍ियाणवी क्वीन सपना चौधरी के घर पर भी नवरात्रि के अवसर पर मां का गुणगान शुरू हो चुका है। सिंगर ने इसे लेकर सोशल मीडिय पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के घर पर नवरात्रि के अवसर पर खूब भजन-कीर्तन हो रहा है। उनके आस-पड़ोस की औरतें भजनों पर डांस करती दिख रही हैं। वहीं सपना चौधरी भी मेहंदी रंग का सूट पहने औरतों के साथ झूम-झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूर, माथे पर ब‍िंदी, हाथ में चूड़‍ियां, पैरों में पायल पहने ढोल-मंजीरे की धुन पर नाचती हुई सपना नाचती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यह वीड‍ियो शेयर कर डांसर ने कैप्शन में लिखा- ''आपको और आपके परिवार को हिंदू नव वर्ष विक्रमी संवत 2079 की एवं चैत्र नवरात्रि की ढेर सारी हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई हो आशा (प्रार्थना) करती हूं यह नव वर्ष आपके लिए शुभ मंगलमय हो और आपके जीवन में सुख–शांति, समृद्धि, संपन्नता और आरोग्यता का संचार करे। माता रानी आप पर कृपा एवं आशीर्वाद बनाए रखें। आपकी हर मनोकामना पूर्ण करें स्वस्थ, खुश ,आनंदित रखें। जय माता दी।''

 

PunjabKesari


फैंस सपना चौधरी के इस पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं और उनके डांस को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें, पिछले महीने सपना चौधरी ने तबीयत खराब होने के चलते सपना ने सोशल मीड‍िया से ब्रेक ले लिया था, जिससे उनके फैंस काफी हताश हुए थे। वहीं हेल्थ ठीक होते ही सपना ने होली के मौके पर डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर धांसू एंट्री मारी थी और अब वह आए दिन अपने नए-नए वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News