स्काई ब्लू प्लाजो सूट में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर साहू के नाम का टैटू, बोलीं- कयामत से कयामत तक

1/6/2022 3:18:53 PM

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने प्लाजो सूट में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें डांसर अपनी बाजू पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो सपना स्काई ब्लू प्लाजो सूट में नजर आ रही है। इसके साथ सपना ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सूट के साथ मैचिंग ईयररिंग्स सपना की खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

सपना ने बाजू पर पति वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया है, जिसे फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- क़यामत से क़यामत तक ……..😂 सपना की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो हाल ही में सपना का गाना 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News