Birthday Celebration: सपना ने केक से रंगा पति वीर साहू चेहरा, बेटे के साथ यूं दिखा कपल

12/18/2020 2:59:53 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी मैरिड और मदरहुड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही सपना ने अपने न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari

वहीं अब वीरवार रात सपना ने खास अंदाज में  पति वीर साहू का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलेब्रेशन की तस्‍वीरें सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्‍वीर में सपना पति वीर साहू नजर आ रहे है। तस्वीर में सपना के पति का चेहरा केक से रंगा नजर आ रहा है।

PunjabKesari

जबकि दूसरी तस्‍वीर में सपना चौधरी, वीर साहू और उनकी गोद में बेटा नजर आ रहा है।  तस्‍वीरों में सपना चौधरी काफी खुश नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में गुब्‍बारों से सजा हुआ वेन्‍यू नजर आ रहा है। सपना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सपना इसी साल अक्‍टूबर में मां बनीं थी। जब सपना के  के घर किलकारी गूंजने की खबर आई तो फैंस हैरान रह गए थे।फैंस ने यह भी सवाल उठाने शुरू किए कि क्‍या सपना चौधरी बिना शादी के मां बन गई हैं।

Bollywood Tadka

 

ऐसा इसलिए क्योंकि सपना ने अपनी शादी की खबर भी फैंस के साथ शेयर नहीं थीं। लेकिन बाद में सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया था। इतना ही नहीं सपना की मां नीलम ने बताया कि एक्ट्रेस ने जनवरी 2020 में शादी कर ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News