सपना चौधरी ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, जानें कीमत

3/9/2019 4:53:04 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर सपना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि सपना ने वूमेंस डे पर कार खरीदकर खुद को गिफ्ट की है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। सपना ने जो तस्वीर शेयर की उसके बगल में बोर्ड पर लिखा हुआ है-वूमेंस डे के मौके पर हम सपना चौधरी का स्वागत करते हैं और उन्हें नई कार खरीदने की बधाई देते हैं। सपना ने जो कार खरीदी है उसकी शुरुआती कीमत 25 लाख है।

जबकि फीचर के बढ़ने के साथ इसकी कीमत 32 लाख तक पहुंच जाती है। हालांकि उन्होंने कार के साथ अपनी कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। लेकिन उनकी गाड़ी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

बता दें कि बिग बॉस के बाद सपना के लुक और ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है। आज वह अपने फैशन सेंस और लुक्स से एक से बढ़कर एक ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

सोशल मीडिया पर सपना अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आखिरी बार उनको बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में आईपीएस का रोल करती देखा गया था। वे 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

 


 

Neha