कार के उपर चढ़ सपना चौधरी के भाई ने बरसाई गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

12/28/2018 2:54:41 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपने भाई की वजह से चर्चा में है। हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें सपना के भाई करण चौधरी हाथ में तमंचा लेकर कार के बोनट चढ़कर एक के बाद एक गोलियां बरसा रहे है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है। ये वीडियो सपना के एक फैन पेज ने शेयर की है। वीडियो के मुताबिक, सपना के भाई सफेद रंग की कार के बोनट पर चढ़े हुए हैं। उनके हाथ में बंदूक है और वे ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। करण एक के बाद एक कई हथियार बदलते हुए फायरिंग करते हैं।

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला रात का है। करण के साथ कुछ और लोग भी मौजूद हैं। उन्हीं में से एक वीडियो बना रहा है। फायरिंग करने से पहले करण पूछते भी हैं कि वीडियो ऑन है ना। इसके बाद वे लगातार फायरिंग करते हैं, वो भी बिना किसी खौफ के।

 


बता दें कि कुछ दिन पहले भी करण ने सपना चौधरी के शो में हवाई फायर किया था। सपना यहां परफॉर्म करने पहुंची थी, लेकिन उन्हें देखकर लोग बेकाबू हो गए। जिन्हें शांत करने के लिए करण ने फायरिंग की। इसके बाद करण को थाने भी जाना पड़ा था। थाने में उनसे वाकये को लेकर पूछताछ की गई और बाद में छोड़ दिया गया। ऐसे में दोबारा इस तरह फायरिंग करते हुए देखकर लगता है कि उन्हें दोबारा थाने जाना पड़ेगा। 

 

View this post on Instagram

Hathiyaro ka shokeen bhai @karan.mirza 😍😍😍👌👌👌 #sapnachaudhary  #sapnachoudhary  #sapna #haryanvi #biggboss  #jaatland #gujjar #deepakthakur #RomilChoudhary #Shreesanth #arshikhan  #shilpashinde #hinakhan #priyanksharma #luvtyagi #jaatitude #jaat

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Konika