फादर्स डे पर ''फियरलेस क्वीन'' बनीं सपना चौधरी, पिता को याद कर बोलीं- ''मेरे जैसा कोई नहीं, क्योंकि मैं अपने पापा की तरह हूं''

6/19/2022 5:30:20 PM

मुंबई. हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने फादर्स डे पर 'फियरलेस क्वीन' बन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपने पिता को याद किया है। 


तस्वीरों में सपना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट पहनी हुई है। लाइट मेकअप और दो चोटियों से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जैकेट के पीछे शेर का चेहरा बना हुआ है और उसके ऊपर 'फियरलेस क्लीन' लिखा हुआ है।

तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- 'कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें सपना ने 14 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। पिता की मौत के बाद सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ गई थीं। इसके बाद सपना हरियाणा की 'देसी क्वीन' बनकर छा गई। सिंगर 'बिग बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। 

Content Writer

Parminder Kaur