फादर्स डे पर ''फियरलेस क्वीन'' बनीं सपना चौधरी, पिता को याद कर बोलीं- ''मेरे जैसा कोई नहीं, क्योंकि मैं अपने पापा की तरह हूं''

6/19/2022 5:30:20 PM

मुंबई. हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने फादर्स डे पर 'फियरलेस क्वीन' बन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपने पिता को याद किया है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में सपना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट पहनी हुई है। लाइट मेकअप और दो चोटियों से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जैकेट के पीछे शेर का चेहरा बना हुआ है और उसके ऊपर 'फियरलेस क्लीन' लिखा हुआ है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- 'कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सपना ने 14 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। पिता की मौत के बाद सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ गई थीं। इसके बाद सपना हरियाणा की 'देसी क्वीन' बनकर छा गई। सिंगर 'बिग बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News