इंटरनेट पर वायरल ''बिग बाॅस'' फेम सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर,क्‍यूटनेस जीत लेगी आपका दिल

10/8/2020 11:18:27 AM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी। उन्‍होंने 4 अक्‍टूबर को बेटे को जन्‍म दिया। सपना चौधरी के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

इसी बीच अब उनके बेटे की पहली झलक भी सामने आ गई है। इंटरनेट पर सपना  के बेटे की तस्वीर छाई है।इस तस्‍वीर में बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है।

वेबसाइट news18.com ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि वायरल हो रही ये तस्वीर सपना चौधरी के बेटे की है। हालांकि बाॅलीवुड तड़का इसकी पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि सपना ने इसी साल जनवरी में गुपचुप तरीके से  एक्‍टर वीर साहू संग शादी रचाई थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना चौधरी के पीआर मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की है। 


सपना चौधरी की मां ने कहा कि उनकी बेटी सपना चौधरी और एक्‍टर वीर साहू ने जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली है। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना चौधरी के पीआर मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की। सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। वीर ने पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। 

Smita Sharma