सिर पर पल्लू डालकर धमाल मचा रही है सपना चौधरी, देखें वीडियो

8/8/2018 6:14:50 PM

मुंबई: डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। बिग बॉस में अपना जलवा दिखा चुकीं सपना चौधरी ने इस वीडियो में भी अपने डांस कहर बरपा रखा है और स्टेज पर ऐसा जमकर नाच रही हैं कि दर्शन दीवाने हुए जा रहे हैं।

Gm all......... . . Learning has no end ! Keep trying something 💕💕💕💕💕💕 #sapnachoudhary #sapnachaoudhary #haryanvi #sapnaharayana #sapnaharayana #sapnadancer #sapnasong #sapnachoudharyvideosong #sapna #jäät #sapnachaudharyharyanvi #sapnachaudhary #sapnadance #highlevelswag #me #sapna_choudhary #sapnaharyanvi #song #sapnadancer #dance #haryana #videosong #haryanvi #haryanvi⚡️ #haryanviswag #haryanavi #jaatland #jaatni #jaatitude #jaat

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnach0udhary) on

सपना ने इस गाने में सिर पर पल्लू डाला हुआ है और वे बहुत ही मस्त अंदाज में कह रही हैंः 'सताया न करो...' सपना चौधरी इस हरियाणवी गाने पर झकास अंदाज में डांस कर रही हैं, और दर्शक उनके डांस के दीवाने हुए जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना के डांस स्टेप्स एकदम हटकर हैं, और उनका पल्लू वाला अंदाज बहुत ही दिलकश है। सपना ने पीले रंग का सूट पहन रखा है। सपना जब से 'बिग बॉस 11' से लौटी हैं, उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई है। सपना नित नए काम कर रही हैं और उनकी परफॉर्मेंस अब सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं है। सपना बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा के साथ ही भोजपुरी सिनेमा का भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। सपना ने न सिर्फ हिंदी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग किया है बल्कि भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी वे अपना कहर बरपा चुकी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पंजाबी फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग में भी अपने डांस के जौहर दिखाए हैं।
 

Konika