Video: सपना चौधरी ने बयां की अपनी 13 सालों की स्ट्रगल स्टोरी, बोलीं- बहुत बुरा लगता था जब लोग नाचने वाली कहते..

5/8/2021 12:37:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपना 13 सालों का संघर्ष फैंस के सामने बयां किया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो में सपना चौधरी कह रही हैं- 'मैं भी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल जाना चाहती थीं, बढ़िया नौकरी करना चाहती थी। लेकिन छोटी सी उम्र में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। जब साल 2008 में पिता के देहांत होने के बाद उनके घर में कोई भी कमाने वाला नहीं था। तब मुझे काम करना पड़ा। मुझे याद भी याद है वो तारीख वो रात साल 2009 में 14 वर्ष की थी जब मैंने दूसरी दुनिया में एंट्री की और इस दुनिया ने मुझे बड़े प्यार से अपनाया। इसी दुनिया में मुझे एक ऐसा मुकाम दिया लोगों का प्यार ​मिला एक नई पहचान मिली।'   

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना ने आगे बताया कि जब वह इस डांस की दुनिया में आईं, तो कई ने उन्हें नाचने वाली- कमर मटकाने वाली पता नहीं क्या-क्या कहा। मैंने इस 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा। लेकिन अगर मेरे नाचने से अगर मेरा परिवार चलता है तो मुझे इस काम को करने में कोई परेशानी नहीं है। सपना ने भी बताया कि जब वह शुरुआत में देर रात करीब 2 बजे शो से वापस आती थीं तब लोग गंदे कमेंट करते थे तो बुरा लगता था। आज भी उन दिनों को याद करके डर जाती हूं। 

PunjabKesari


इतना ही नहीं, सिंगर ने आगे कहा- जब मेरा पहला गाना 'ढाई लीटर दूध' रिलीज हुआ तो उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 
वीडियो के आखिर में सपना ने बताया कि जल्द ही वो अपने जीवन की कहानी पेश करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News