नए साल पर सपना चौधरी ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, बोलीं ''ये तो बस शुरूआत है..तुम्हारे ही मुंह से कहलवाउंगी क्या बात है''

1/1/2021 1:54:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणी क्वीन सपना चौधरी के मां बनने के बाद फैंस उनकी एक झलक पाने को उतावले रहते हैं। सपना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही कोई तस्वीर शेयर करती हैं, तो वो आग की तरह वायरल हो जाती है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस अंदाज की तस्वीर शेयर की, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

PunjabKesari


इस तस्वीर में सपना व्हाइट कोट-पैंट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप और सिंपल पोनी में सपना का बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक को कमप्लीट करते हुए हसीना जबरदस्त पोज दे रही हैं और इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी जबरदस्त दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''जोर लगा लो जितना ये तो बस शुरूआत है..तुम्हारे ही मुंह से कहलवाउंगी क्या बात, क्या बात है.''

PunjabKesari

 

फैंस को सपना चौधरी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें सपना ने उस वक्त सबको अचानक चौंका दिया था, जब उनके न्यूबॉर्न बेटे की खबर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। फैंस हैरानगी जता रहे थे कि उन्होंने शादी के बारे में तो बताया नहीं और अचानक बेटे की गुड न्यूज। हालांकि बाद में डांसर की मां ने बताया था उन्होंने साल 2020 की शुरूआत में ही वीर साहू संग शादी रचाई थी। वीर के परिवार में किसी की मौत होने के चलते शादी को गुप्त रखा गया था।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News