लाडले को सीने से लगाकर सपना चौधरी ने ली सेल्फी, फैंस के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

3/14/2021 3:48:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कभी अपने डांस तो कभी अपनो सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। फैंस उनके बेटे की भी झलक पाने को बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे खूब लाइक कर रहे हैं। 


सपना द्वारा शेयर की गई सेल्फी में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने लाडले को गोद में उठाया हुआ है, लेकिन इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। क्योंकि एक्ट्रेस ने उसे एक हाथ से छिपाया हुआ है और दूसरे हाथ से सेल्फी ले रही हैं। इस तस्वीर में सपना का नेचुरल लुक देखने को मिल रहा है। वो बिना मेकअप लुक और फ्लोरल प्रिंट वाला आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं।

 

बता दें कि सपना चौधरी ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही उन्होंने अपने बेटे का चेहरा किसी को दिखाया है। हालांकि अब तक वह कई वीडियो और तस्वीर बेटे संग शेयर कर चुकी हैं।    


काम की बात करें तो सपना डिलीवरी के बाद कुछ महीनों में ही काम पर लौट आई थी। बेटे को जन्म देने के बाद से वह पांच-छह म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं, जो खूब हिट हुए हैं।
  

Content Writer

suman prajapati