सपना चौधरी के कार्यक्रम में हुआ हंगामा, भागदौड़ में 1 की मौत, 12 लोग जख्मी

11/16/2018 12:28:01 PM

मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी गुरुवार रात छठ के मौके पर बिहार कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंची। हाल ही में अब इस कार्यक्रम में मचे हुड़दंग की खबरें सामने आ रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक इस प्रोगाम को देखने के लिए 50,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे लेकिन कार्यक्रम के दौरान काफी हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां उपस्थित लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और जमकर बवाल किया।

खबरें हैं कि इसी लड़ाई में एक व्यक्ति की जान चली गई और कई घायल हैं। बताया जा रहा है कि सपना तकरीबन 12 बजे स्टेज पर पहुंचीं, तो दर्शकों के बीच में भगदड़ मच गई।

वहीं सपना को करीब से देखने के लिए लोग आपस में भीड़ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। इस स्थिति को देखते हुए भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। वहीं आयोजकों को कार्यक्रम भी समाप्त करना पड़ा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे। 

Neha