एयरपोर्ट पर सपना चौधरी की धांसू एंट्री, स्टाइलिश लुक से बनाया फैंस को दीवाना

3/23/2021 5:24:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सपना अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। हर जगह हसीना का कमाल का लुक देखने को मिलता है। हाल ही में सिंगर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका गजब का लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


एयरपोर्ट पर सपना ने धांसू एंट्री करती ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान उनका वेस्टर्न लुक देखने को मिला, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लगीं।


 

सिंगर ने स्किनफिट लाइट शेड डेनिम के साथ स्टाइलिश ब्लैक शर्ट मैच की हुई है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक थाई हाई बूट्स के साथ कमप्लीट किया है।

 

शर्ट के ऊपर क्रॉस स्टाइल पर्स, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स ने हसीना काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। फैंस को उनका एयरपोर्ट लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

स्टाइलिश लुक को कैरी किए हसीना मीडिया के सामने चलते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं।


मालूम हो सपना चौधरी ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया था, जब अचानक उनके बेटे के जन्म की खबर सामने आई। जिसके बाद हसीना ने अपनी शादी का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होने साल 2020 में मशहूर सिंगर वीर साहू से गुपचुप शादी रचाई थी। 

 

 

Content Writer

suman prajapati