वेस्टर्न लुक में कहर ढा रही हैं सपना चौधरी, कर्ली बालों ने लगाए लुक को चार-चांद

4/1/2019 4:29:31 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में सपना लॉग स्कर्ट के साथ टॉप पहने हुए जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने बालों को कर्ल करवाया है जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगे रहे हैं। सपना दिनों छाई हुई हैं। वह आए दिन किसी न किसी शो या कंसर्ट में नजर आ ही जाती हैं।

सपना की ये तस्वीरें किचन चैंपियन की हैं। अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंपियन में पहुंची सपना ने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

'बिग बॉस 12' के बाद सपना के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। तस्वीरों में सपना बेहद कातिलाना अंदाज के पोज दे रही हैं। 

बता दें कि सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना पहले से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत हो चुकी हैं।

आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अब लोकसभा चुनाव के दौरान भी सपना चर्चा में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि जल्द ही पार्टी को लेकर बड़ा एलान कर सकती है।

 

 

Neha